वास्तु के अनुसार कहाँ बनाए Septic Tank?

दोस्तों आज हम आपको बताएँगे कि वास्तु शास्त्र के नियमों के अनुसार हमें अपने परिसर में Septic Tank किन दिशाओं में बनाना चाहिए तथा किन दिशाओं में नहीं बनाना चाहिए?

वास्तु के अनुसार आप अपने परिसर की पश्चिम-उत्तर-पश्चिम दिशा में Septic Tank बना सकते हैं।

पश्चिम-उत्तर-पश्चिम दिशा

वास्तु के मुताबिक अगर आपके परिसर की पश्चिम-उत्तर-पश्चिम दिशा उपलब्ध न हो तो आप अपने परिसर की उत्तर-पश्चिम दिशा में Septic Tank बना सकते हैं।

उत्तर-पश्चिम दिशा

उत्तर-पश्चिम दिशा

वास्तु के तहत अगर आपके परिसर की पश्चिम-उत्तर-पश्चिम और उत्तर-पश्चिम दिशा उपलब्ध न हो तो आप अपने परिसर की दक्षिण-दक्षिण-पश्चिम दिशा में Septic Tank बना सकते हैं।

दक्षिण-दक्षिण-पश्चिम दिशा

वास्तु के हिसाब से अगर आपके परिसर की पश्चिम-उत्तर-पश्चिम, उत्तर-पश्चिम और दक्षिण-दक्षिण-पश्चिम दिशा उपलब्ध न हो तो आप अपने परिसर की पूर्व-दक्षिण-पूर्व दिशा में भी Septic Tank बना सकते हैं।

पूर्व-दक्षिण-पूर्व दिशा

वास्तु शास्त्र के अनुसार अपने परिसर की उत्तर-उत्तर-पूर्व दिशा से लेकर पूर्व दिशा में Septic Tank कभी भी नहीं बनाना चाहिए।

उत्तर-उत्तर-पूर्व से पूर्व दिशा

वास्तु शास्त्र के मुताबिक अपने परिसर की दक्षिण-पूर्व, दक्षिण-दक्षिण-पूर्व और दक्षिण दिशा में कभी भी Septic Tank नहीं बनाना चाहिए।

आग्नेय कोण

आग्नेय कोण

वास्तु शास्त्र के हिसाब से अपने परिसर की दक्षिण-पश्चिम, पश्चिम-दक्षिण-पश्चिम और पश्चिम दिशा में Septic Tank नहीं बनाना चाहिए।

नैऋत्य कोण

नैऋत्य कोण

अगर आपके परिसर में Septic Tank गलत दिशाओं में स्थित है तो आपको वास्तु सलाहकार की सलाह ज़रूर लेनी चाहिए।

वास्तु सलाहकार

वास्तु सलाहकार

कामदा एकादशी के व्रत के लाभ।